फतेहपुर में खागा कोतवाली अंतर्गत रामपुर मोड़ पर कोहरे में हो गया हादसा

कोतवाली क्षेत्र के रामपुर मोड़ पर सोमवार की सुबह आवास लाभार्थियों की स्कार्पियो की सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे में पंचायत सचिव समेत आठ लोग घायल हुए हैं। पंचायत सचिव को गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर किया गया है। विजयीपुर बीडीओ के साथ आवास लाभार्थी लखनऊ में सीएम के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

कुष्ठ रोग से प्रभावित व्यक्तियों को शासन द्वारा आवास सुविधा का लाभ दिया जा रहा है। विजयीपुर ब्लाक के अलग-अलग गांवों से छह लाभार्थियों को लेकर पंचायत सचिव हीरालाल स्कार्पियो से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में लखनऊ लेकर जा रहे थे। हाइवे पर महिचा चौकी क्षेत्र के रामपुर मोड़ पर कोहरे में स्कार्पियो की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में स्कार्पियो चालक संदीप निवासी मौहारी रायपुर भसरौल, पंचायत सचिव हीरालाल निवासी अझुवा कौशांबी, आवास लाभार्थी रामबाबू निवासी सिलमी गढ़वा, रत्तू निवासी तक्कीपुर, जीतेंद्र पाल निवासी कूरा, राजकुमारी निवासी टेसाही बुजुर्ग, बीरेंद्र निवासी भखरना तथा घनश्याम निवासी मझटेनी घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। हालत गंभीर देखकर रामबाबू व हीरालाल को सीएचसी खागा भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद पंचायत सचिव को प्रयागराज रेफर किया गया है। बीडीओ ने बताया कि वह दूसरी गाड़ी से आगे चल रहे थे।

Related Articles

Back to top button