बिहार: 7 साल की दिव्यांग के साथ रेप, पढ़िये पूरी ख़बर

पीड़िता की मां ने बताया कि उसका पति प्रदेश कमाने गया हुआ है। उसकी 7 साल की बच्ची बोल नहीं सकती है। इसे बहला फुसला कर पड़ोसी का पुत्र उसे एक झोपड़ी में ले गया। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

सीतामढ़ी में 7 साल की दिव्यांग का रेप हुआ है। यह हैवानियत किसी और ने नहीं बल्कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने की। हालांकि, घटना के बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और बेरहमी से पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। घटना जिले के बेलसंड इलाके की है। बताया जा रहा है कि मासूम बोलने में असमर्थ है। उसके पड़ोसी ने उसके साथ हैवानियत की। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने बच्ची को गंभीर स्थिति में अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

पड़ोसी बहला-फुसलाकर झोपड़ी में ले गया
पीड़िता की मां ने बताया कि उसका पति प्रदेश कमाने गया हुआ है। उसकी 7 साल की बच्ची बोल नहीं सकती है। इसे बहला फुसला कर पड़ोसी का पुत्र उसे एक झोपड़ी में ले गया। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बदहाल हालत में रोते हुए उसे झोपड़ी से निकलते देख लोगों ने हल्ला किया। हल्ला सुनकर आरोपी भागना चाहा। लेकिन, उसे अन्य ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया गया। कुछ लोगों ने पिटायी भी कर दी। बच्ची को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लेकर आए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया
वहीं आरोपी को भी पुलिस अभिरक्षा में फोरेंसिक जांच के लिए रेफर कर दिया। लोगों की पिटायी से जख्मी दुष्कर्म के आरोपी युवक को भी पुलिस अभिरक्षा में प्राथमिक उपचार कर सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मामले की सूचना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पीड़िता की ओर से आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है।

Related Articles

Back to top button