आलिया को पुलिस ने फोटोग्राफर के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए कहा..

 आलिया भट्ट ने हाल ही में फोटोग्राफर द्वारा उनकी प्राइवेट तस्वीरें लेने और उसे पोर्टल द्वारा पोस्ट किये जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए मुंबई पुलिस को उसमें टैग किया था। इस मामले में अब मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस से संपर्क किया है।

आलिया भट्ट ने हाल ही में उनकी प्राइवेट फोटो एक पोर्टल के द्वारा पोस्ट किये जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर उस पोर्टल को टैग करते हुए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। दरअसल जब आलिया अपने घर में खिड़की के पास बैठकर रेस्ट कर रही थीं, तो उस दौरान दो फोटोग्राफर्स ने एक्ट्रेस की से तस्वीरें खींच ली।

फोटोग्राफर की इस हरकत से एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने पोर्टल और फोटोग्राफर को उनकी सीमा बताते हुए मुंबई पुलिस को अपनी पोस्ट में टैग किया। अब आलिया भट्ट के टैग करने के बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ गई और उन्होंने एक्ट्रेस से कांटेक्ट किया।

शिकायत दर्ज करने के लिए कहा

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्वीट में ये बताया कि मुंबई पुलिस ने इस सिलसिले में आलिया भट्ट से कांटेक्ट किया। उन्होंने लिखा, ‘इस मामले में मुंबई पुलिस ने आलिया भट्ट उनकी प्राइवेट तस्वीरें लेने वाले फोटोग्राफर और इसे पब्लिश करने वाले ऑनलाइन पोर्टल के खिलाफ शिकायत करने के लिए कहा है।

इसी के साथ मुंबई पुलिस इस सिलसिले में लगातार आलिया भट्ट की पीआर टीम से जुड़ी हुई है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट से पहेल अनुष्का शर्मा भी बेटी वामिका की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए फोटोग्राफर्स को फटकार लगा चुके हैं। 

क्या था आलिया भट्ट का पोस्ट 

बीती रात आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोर्टल को टैग करते हुए अपना गुस्सा व्यक्त कर लिखा था, ‘आप सच में मजाक कर रहे हो। मैं अपने घर पर हूं और हर दिन की तरह उस समय में अपने लिविंग रूम में बैठी हुई थी, जब मुझे ये महसूस हुआ कि कोई मुझे देख रहा है। मैंने ऊपर देखा तो वहां पर दो लोग मेरे पड़ोसी की बिल्डिंग की छत पर चढ़े हुए हैं और उनका कैमरा मेरी तरफ है’। 

एक्ट्रेस ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा, ‘ये किस तरह से सही चीज है और ये करने की अनुमति आपको किसने दी है। ये पूरी तरह से किसी की निजी जिंदगी में घुसना है। एक सीमा होती है जिसे आपको क्रॉस नहीं करना चाहिए, लेकिन आज वो भी सीमा पार हो चुकी है’। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को टैग किया। 

Related Articles

Back to top button