कालोनी में स्कूटी पर एक युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में टोकना युवक को पड़ गया भारी..

युवक की हालत गंभीर है। उसका जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज गिरफ्तार कर लिया है। विराट एलआर कालेज में बीए का छात्र है। आरोपित भी इसी कालेज के छात्र हैं।

साहिबाबाद कोतवाली के सामने एलआर कालेज के पास कालोनी में स्कूटी पर एक युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में टोकना युवक को भारी पड़ गया। स्कूटी सवार ने अपने साथियों को काल कर मौके पर बुलाकर युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। लोगों को मौके पर एकत्र होता देख आरोपित फरार हो गए। युवक की हालत गंभीर है। उसका जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज गिरफ्तार कर लिया है।

युवकों ने विराट पर किया लाठी-डंडे और ईंट से हमला

लाजपत नगर में बंटी रहते हैं। उन्होंने बताया कि वह शनिवार दोपहर करीब एक बजे अपनी दुकान का सामान लेने के लिए एलआर कालेज के पास गए थे। जहां मनीष नाम का युवक स्कूटी पर युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में घूम रहा था।

कालोनी के रहने वाले विरोट ने उन्होंने टोकते हुए कहा कि यहां परिवार रहते हैं। कहीं और चले जाओ। यह बात स्कूटी सवार को नागवार गुजरी। उसने काल कर अपने अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। युवकों ने विराट पर लाठी डंडे और ईंट से हमला कर दिया। मारपीट होती देखकर बंटी भी मौके पर पहुंचे। आरोपितों ने उनपर भी हमला किया।

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपित जानसे मारने की धमकी देकर फरार हो गए। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।लहूलुहान हालत में दोनों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से विराट को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। विराट एलआर कालेज में बीए का छात्र है। आरोपित भी इसी कालेज के छात्र हैं।

जानलेवा हमला, बलवा की धारा में रिपोर्ट दर्ज

बंटी ने मनीष,गौरव, विपुल कसाना, मनीष समेत अन्य अज्ञात के खिलाफ साहिबाबाद कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मारपीट, जानलेवा हमला, बलवा, जान से मारने की धमकी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। सभी छह आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

साहिबाबाद के सहायक पुलिस आयुक्त भास्कर वर्मा ने कहा कि जानलेवा हमला करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। घायल युवक का इलाज चल रहा है।

Related Articles

Back to top button