जियो ने काफी तरक्की कर ली है और अपने यूजर्स के लिए कई बड़े बदलावों को भी पेश किया है..

अगर आप जियो यूजर्स है और किसी ऐसे प्लान की खोज कर रहे हैं जो 90 दिनों की वैलिडिटी और अनलिमिटेड डेटा के साथ आता है। जियो का ये प्लान आपके लिए बिल्कुल सही होगी जिसकी कीमत केवल 719 रुपये है।

 भारत में प्रमुख रूप से तीन प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर्स है, जिसमें एयरटेल, जियो और वोडाफोन शामिल है। ये तीनों ही ऑपरेटर्स अपने यूजर्स के लिए नए-नए पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान लाते रहते हैं। जियो भी इस लिस्ट में शामिल है और 5G के भारत में आने के साथ ही जियो ने काफी तरक्की कर ली है और अपने यूजर्स के लिए कई बड़े बदलावों को भी पेश किया है।

फिलहाल आज हम आपको बताने जा रहे हैं उस प्लान के बारे में, जो 750 रुपये से कम कीमत में अनलिमिटेड फायदे देता है। हम बात कर रहे हैं, जियो के 719 रुपये के प्लान की ,जो एक प्रीपेड प्लान है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

जियो का 719 रुपये के प्लान

इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसमें आपको प्रतिदिन 2GB डेटा यानी कुल 168GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है । इसके अलावा यूजर्स JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी पा सकते हैं।

इसके अलावा कंपनी आपको 750 रुपये की कीमत में एक और प्लान देती है, जिसकी कीमत 749 रुपये है। इसके साथ ही एयरटेल भी अपने कस्टमर्स के लिए 800 रुपये से कम का एक प्रीपेड प्लान पेश करता है। आइये, इसके बारे में जानते हैं।

जियो का 750 रुपये प्लान

यह प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। जिसे स्वतंत्रता दिवस के समय रिलायंस जियो ने इस प्लान को पेश किया था। इसमें यूजर्स 2GB तक डेटा का उपयोग कर सकते हैं और प्रति दिन 100 संदेश भेज सकते हैं।

एयरटेल का 779 रुपये का प्लान

779 रुपये के प्लान के साथ आपको 90 दिनों की अवधि के लिए असीमित डेटा, प्रति दिन 1.5GB डेटा और प्रति दिन 100 आउटगोइंग SMS मिलेंगे। इसके अलावा, आपको अन्य लाभ भी मिलेंगे जैसे कि अपोलो सर्कल के लिए 3 महीने का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस और फास्टैग की डिलीवरी पर 100 रुपये का कैशबैक आदि।

Related Articles

Back to top button