नौ बच्चों को एक ही साइकिल पर ले जा रहे एक व्यक्ति का वीडियो खूब वायरल,लोगों ने दी दिलचस्प प्रतिक्रिया..

सोशल मीडिया पर नौ बच्चों को एक ही साइकिल पर ले जा रहे एक व्यक्ति का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस छोटी सी क्लिप को ट्विटर पर जाकी यादव नाम के एक यूजर ने शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर अनोखे विडियोज की कमी नहीं है। अक्सर अनोखे और हैरान करने वाले वीडियोज ही सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। जरा सोचिए! साइकिल पर एक साथ कोई व्यक्ति कितने लोग को बैठ सकता है? एक, दो या फिर ज्यादा से ज्यादा तीन। इससे ज्यादा लोगों को साइकिल पर बैठा पाना आम तौर पर मुश्किल है।

लेकिन, सोशल मीडिया पर नौ बच्चों को एक ही साइकिल पर ले जा रहे एक व्यक्ति का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस छोटी सी क्लिप को ट्विटर पर जाकी यादव नाम के एक यूजर ने शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘दुनिया की आबादी 8 अरब हो गई है, ऐसे इंसानों ने इस उपलब्धि को हासिल करने में बहुत योगदान दिया है।’

एक साइकिल पर सवार हैं नौ बच्चे

वीडियो में एक शख्स नौ (9) बच्चों को साइकिल पर लेकर जाता दिख रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि साइकिल के कैरियर पर तीन बच्चे बैठे हैं। वहीं, कैरियर पर एक बच्चा खड़ा है। साइकिल के बार पर दो बच्चे बैठे दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा, सातवां बच्चा आगे वाले पहिये के ऊपर आदमी की तरफ मुंह किए बैठा है। बाकी दो बच्चे को व्यक्ति ने अपने बाहों से पकड़ कर रखा है।

बता दें कि इस क्लिप को मंगलवार को ट्विटर पर साझा किया गया और तब से इस क्लिप को 216,000 से अधिक बार देखा गया और क्लिप को 7,200 से अधिक लाइक्स मिले हैं। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘अब पता चला है कि नौ सीटें वाली कार की बिक्री कम क्यों हो रही है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘पूरा जिला लेके जा रहे हो यार।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे इस बात को जानने की दिलचस्पी है कि आखिर यह किस कंपनी की साइकिल है?’

गौरतलब है कि इतने लोगों को साइकिल पर बैठाने काफी खतरनाक है।

Related Articles

Back to top button