पीएम मोदी 27 फरवरी को शिवमोग्गा हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 फरवरी को कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा केंद्रीय समिति के सदस्य बीएस येदियुरप्पा के ड्रीम प्रोजेक्ट शिवमोग्गा हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे। अच्छी तरह से सुसज्जित हवाई अड्डा 662.38 एकड़ जमीन पर स्थित है। इसमें रनवे, टर्मिनल बिल्डिंग, एटीसी टॉवर और फायर स्टेशन बिल्डिंग के अलावा, एक टैक्सीवे, एप्रन, एप्रोच रोड, पेरिफेरल रोड और कंपाउंड वॉल है।

शिवमोग्गा जिले के सोगने में ग्रीनफील्ड घरेलू हवाई अड्डे का निर्माण केंद्र की उड़ान योजना के तहत किया गया है, जिसका उद्देश्य हवाई यात्रा को सभी के लिए किफायती बनाना है। येदियुरप्पा के बेटे शिवमोग्गा से सांसद वाई राघवेंद्र ने मंगलवार को कहा कि पीएम मोदी 27 फरवरी को शिवमोग्गा हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे। और उनकी विशेष उड़ान उद्घाटन के दिन हवाई अड्डे पर सबसे पहले उतरेगी।

हवाई अड्डे पर विमान के उतरने की वीडियो क्लिप के साथ अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी साझा करते हुए, शिवमोग्गा सांसद ने कहा, “पहली परीक्षण उड़ान शिवमोग्गा में उतरी। माननीय पीएम नरेंद्र मोदी 27 फरवरी को शिवमोग्गा हवाई अड्डे पर उतरकर उद्घाटन करेंगे।” आइए, हम सब इस ऐतिहासिक क्षण का हिस्सा बनें।”

Related Articles

Back to top button