रेलवे विभाग ने बताया कि कोहरे और कम दृश्यता की वजह से लंबी दूरी की नौ ट्रेनें लेट से चली..

उत्तर भारत के कई राज्यों में अभी भी घने कोहरे का असर देखने को मिल रहा है, जिसके कारण ट्रेनें देरी से चल रही हैं। रेलवे विभाग ने शनिवार को बताया कि कोहरे और कम दृश्यता की वजह से लंबी दूरी की नौ यात्री ट्रेनें लेट से चल रही हैं।

कौन-कौन सी ट्रेन चल रही लेट?

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि दरभंगा-नई दिल्ली क्लोन स्पेशल और बरौनी-नई दिल्ली क्लोन स्पेशल 4 घंटे से अधिक की देरी से चल रही हैं। वहीं, रायगढ़-हजरत निजामुद्दीन गोंडवाना एक्सप्रेस और रक्सौल-आनंद विहार टर्मिनल सद्भावना एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 3:00 घंटे और 3:30 घंटे की देरी से चल रही हैं। ये वे ट्रेनें हैं जो अलग-अलग राज्यों से दिल्ली आ रही हैं।

2:30 घंटे लेट से चल रही ये ट्रेनें

इसी तरह जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन गोंडवाना एक्सप्रेस, मानिकपुर-हजरत निजामुद्दीन उत्तर प्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस, अयोध्या कैंट-दिल्ली एक्सप्रेस, राजगीर-नई दिल्ली शर्मजीवी एक्सप्रेस और जयनगर-अमृतसर क्लोन स्पेशल भी 2:30 घंटे लेट हैं। प्रतापगढ़-दिल्ली पद्मावत एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से एक घंटे 45 मिनट की देरी से चल रही है। बता दें कि कम दृश्यता के कारण उत्तर भारत में चलने वाली आधा दर्जन से अधिक यात्री ट्रेनें 3 जनवरी को देरी से चल रही हैं।

Related Articles

Back to top button