हवाईअड्डे पर होने वाली असुविधा के बारे में कई यात्रियों ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी..

दिल्ली हवाईअड्डे पर यात्रियों को एक बार फिर इमीग्रेशन और सुरक्षा चौकियों पर लंबी कतारों से जूझना पड़ रहा है। इसे लेकर बुधवार को सोशल मीडिया के जरिए लोगों ने अपना गुस्सा बयां किया है।

 राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित पर यात्रियों को एक बार फिर इमीग्रेशन और सुरक्षा चौकियों पर लंबी कतारों से जूझना पड़ रहा है। हवाईअड्डे पर होने वाली असुविधा के बारे में आज यानी बुधवार को कई यात्रियों ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी। यात्रियों ने कहा कि एयरपोर्ट पर व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हुआ है, यहां हालात पहले जैसे बने हुए हैं। 

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर महीने में, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एयरपोर्ट पर भीड़भाड़ की शिकायतों के बीच दिल्ली के आईजीआई हवाईअड्डे (IGI Airport) के टर्मिनल-3 का औचक दौरा कर इस मुद्दे को दूर करने के लिए संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की थी।

कतारों में लग रहा 3 घंटे का वक्त 

एयरपोर्ट पर सिस्टम से परेशान हुए यात्रियों ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा बयां किया। यात्रियों के मुताबिक, आईजीआई एयरपोर्ट पर इमीग्रेशन और सुरक्षा चौकियों से निकलने के लिए तीन घंटे का वक्त कतारों में बीत रहा है। दिल्ली हवाईअड्डे से बार-बार यात्रा करने वाले यात्रियों ने इसे एक 12 महीने बनी रहने वाली सम समस्या बताया।

एक यात्री मोहित ने कहा, “यह समस्या शाश्वत है। मैंने आशावादी होना बंद कर दिया है जब किसी समस्या को एक राजनेता के माध्यम से हल करने की आवश्यकता होती है। जब तक हमारे पास ऐसे राजनेता नहीं हैं जो मीडिया का ध्यान आकर्षित करने में रुचि रखते हैं, तब तक कुछ भी ठोस नहीं होगा।”

एक अन्य यात्री मानस ने कहा, “अब तक का सबसे खराब एयरपोर्ट! पता नहीं कौन इसे सबसे अच्छा होने का पुरस्कार देता है और वे इसके बारे में शेखी बघारता है… दिल्ली एयरपोर्ट के साथ मेरे अनुभव हमेशा भयानक रहे हैं।”

उल्लेखनीय है कि दिसंबर-जनवरी महीने में ऐसी स्थिति होने पर एयरलाइंस ने असुविधा से बचने के लिए यात्रियों को प्रस्थान से 3.5 घंटे पहले आने की सलाह दी थी

Related Articles

Back to top button