हैंडपंप से पानी भरने के विवाद में दो पक्षों में छिड़ी जंग, इस दौरान जमकर धारदार हथियार भी चले..

घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन में भर्ती कराया गया है जबकि एक घायल को संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर किया गया है। घटना सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत भितरी गांव की है।

 पानी जीवन रक्षक होता है। पानी बिना जीवन की कल्पना करना असंभव है। बदलते समय के साथ पानी की कीमत बढ़ती ही जा रही है। वहीं मध्य प्रदेश के सीधी से पानी को लेकर एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। हैंडपंप से पानी भरने के विवाद में दो पक्षों में विवाद के बाद संघर्ष हो गया। इस दौरान जमकर धारदार हथियार भी चले।

चार लोग गंभीर रूप से हुए घायल

इस खतरनाक घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन में भर्ती कराया गया है, जबकि एक घायल को संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर किया गया है। घटना सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत भितरी गांव की है। घटना की जानकारी लगते ही रामपुर नैकिन पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

बातों-बातों में शुरू हो गई मारपीट

थाना प्रभारी सुधांशु तिवारी ने बताया कि भितरी गांव में पानी भरने को लेकर विवाद हो गया। बातों-बातों में ही लोग धारदार हथियार लेकर एकदूसरे के साथ मारपीट करने लगे। इसमें अजय साकेत 28 वर्ष, मदन साकेत 70 वर्ष , मानवती साकेत 65 वर्ष , रामकली साकेत 35 वर्ष घायल हो गए है। इन चारों व्यक्तियों को इलाज के लिए रामपुर नैकिन अस्पताल भेज दिया है। अजय साकेत को रीवा के लिए रेफर कर दिया है।

घायल रामकली साकेत ने बताया है कि उनके साथ मारपीट करने वालों में उनके ही परिवार के छोटे साकेत, लल्ली साकेत, विकास साकेत एवं सोनू साकेत हैं।

Related Articles

Back to top button