होशियारपुर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, परिवार के लोग आनंदपुर साहिब से माथा टेककर लौट रहे थे..

होशियारपुर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। परिवार के लोग गढ़शंकर-श्री आनंदपुर साहिब मार्ग पर श्री आनंदपुर साहिब से माथा टेककर कार से लौट रहे थे। जैसे ही वे गांव सिंघपुर टी प्वाइंट पर पहुंचे को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।

गढ़शंकर-श्री आनंदपुर साहिब मार्ग पर श्री आनंदपुर साहिब से माथा टेककर कार से लौट रहे जिला गुरदासपुर के दो लोगों की हादसे में मौत हो गई और तीन लोग जख्मी हो गए। पुलिस के अनुसार शनिवार दोपहर एक बजे के करीब गुरदासपुर के कादियां के गांव ललकाणा कलां निवासी पांच लोग कार (पीबी06बीबी-3651) से श्री आनंदपुर साहिब से लौट रहे थे। जैसे ही वे गांव सिंघपुर टी प्वाइंट पर पहुंचे को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।

हादसे में झलमण सिंह निवासी गांव ललकाणा कलां, कादियां गुरदासपुर और जसवीर कौर निवासी गांव बिसराला, थाना कादियां, गुरदासपुर गंभीर रूप से घायल हुए थे। दोनों को लोगों के सहयोग से गढ़शंकर अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। बाकी के तीन घायलों अमनदीप कौर, सुखवंत कौर और रंजीत कौर को आइवीवाइ अस्पताल नवांशहर में रेफर कर दिया गया। वहां उनका इलाज चल रहा है।

क्विड कार में सवार होकर श्री आनंदपुर साहिब से लौट रहे थे

गुरविंदर सिंह पुत्र लक्खा सिंह निवासी लीलकलां थाना कादियां ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वह भी अपनी स्विफ्ट कर (पीबी06एजे-3460) व झिलमण सिंह अपने परिवार के साथ अपनी क्विड कार में सवार होकर श्री आनंदपुर साहिब से लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया। ट्रक (पीबी07सी 2733) के चालक कमलजीत सिंह, जिला एसबीएस नगर दुर्घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है।

Related Articles

Back to top button