हरियाणा: झाडू-पोछा करने आई नौकरानी, लाखों की नकदी व गहने लेकर हुई फरार

रोहतक : शहर के सैक्टर-14 में नौकरानी मकान मालिक दम्पति को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर 10 लाख नकद व करीब 10 लाख के गहने चोरी कर फरार हो गई। नौकरानी करीब एक सप्ताह पहले ही काम करने के लिए आई थी। 

सैक्टर-14 निवासी निर्मला शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने 22 दिसम्बर को एक नौकरानी रखी थी, जो घर पर झाड़-पोंछा और खाना बनाने का काम करती थी। नौकरानी घर पर ही रहती थी। 28 दिसम्बर की रात करीब 8 बजे नौकरानी ने खाने में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उन्हें खिला दिया, जिसके कारण खाने के कुछ समय बाद वह और उसके पति सुरेश शर्मा बेहोश हो गए। उनके पड़ोसी संतोष गुप्ता के पास उनकी पुत्रवधू निधि शर्मा का फोन आया, जिसने कहा कि उसके सास-ससुर फोन नहीं उठा रहे हैं। इस पर उनकी पड़ोसन ने घर जाकर देखा तो वे बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे। इसके बाद दोनों को उपचार के लिए रोहतक पी.जी. आई. में भर्ती करवाया गया। 

वारदात का पता लगते ही दम्पति का बेटा दिवेश व पुत्रवधू निधि भी पी.जी.आई पहुंच गए और उन्हें उपचार के लिए शहर के निजी अस्पताल में ले गए। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद जब उन्होंने अपना घर संभाला तो देखा कि 4 डायमंड के सैट, 4 सोने के सैट, 8 पैंडल सैट, 12 सोने की चेन, 2 सोने के कड़े, 10 कानों के टॉपस, 10 सोने की अंगूठियां, 21 गिन्नी, देवी के 3 सोने के सैट, चांदी के 2 डिनर सैट, 50 चांदी के सिक्के, फोन और करीब 10 लाख रुपए गायब थे।

Related Articles

Back to top button