गुहला के विधायक ने पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के खिलाफ खोला मोर्चा

कैथल के गुहला के विधायक ईश्वर सिंह ने दुष्यंत चौटाला पर वादाखिलाफी के आरोप लगाते हुए साफ किया कि जल्द ही उनके पुत्र अब कांग्रेस पार्टी का दामन थामेंगे। चौटाला पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब उन्होंने पार्टी ज्वाइन की थी तो प्रदेश में जजपा का कोई अस्तित्व नहीं था,

कैथल के गुहला के विधायक ईश्वर सिंह ने पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार को चीका स्थित अपने निवास पर बुलाई गई पत्रकार वार्ता में विधायक ईश्वर सिंह जहां दुष्यंत चौटाला पर जमकर बरसे तो उनमें मंत्री न बनाए जाने का दर्द भी छलका। इस दौरान उनके साथ जजपा छोड़ चुके डेयरी विकास संघ के पूर्व चेयरमैन रणधीर सिंह भी मौजूद थे।

विधायक ईश्वर सिंह ने दुष्यंत चौटाला पर वादाखिलाफी के आरोप लगाते हुए साफ किया कि जल्द ही उनके पुत्र अब कांग्रेस पार्टी का दामन थामेंगे। चौटाला पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब उन्होंने पार्टी ज्वाइन की थी तो प्रदेश में जजपा का कोई अस्तित्व नहीं था, उसके बावजूद वे 2019 के चुनाव में कैथल जिले से अकेले विधायक विजयी हुए थे। ईश्वर सिंह ने कहा कि उन्हें सरकार में मंत्री बनाने की चर्चाएं कई दिनों तक चलती रही लेकिन आखिर में दुष्यंत ने उन्हें किनारे कर जूनियर विधायकों को मंत्री बना दिया।

नाराज ईश्वर सिंह ने कहा कि गुहला की टूटी सड़कों का मुद्दा लेकर वे कई बार दुष्यंत चौटाला के पास गए, लेकिन पीडब्ल्यूडी मंत्री होने के बावजूद दुष्यंत ने गुहला की सड़कों का निर्माण नहीं करवाया।जिसके चलते यहां के लोगों को लंबे समय तक दिक्कतें झेलनी पड़ी और उन्हें राजनैतिक नुकसान हुआ। ईश्वर सिंह ने कहा कि दुष्यंत के अहंकार के चलते जजपा आज इस हालत में पहुंच गई है कि उनके पास लोकसभा का चुनाव लड़ने के लिए 10 उम्मीदवार तक नहीं है।

एक सवाल के जवाब में विधायक ने कहा कि गुहला में हुए सभी चुनाव वे अपने दम पर जीते हैं। विधायक और अध्यक्ष बनाने में जजपा या दुष्यंत का कोई योगदान नहीं था। विधायक ईश्वर सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए जितनी भी पार्टियों के प्रत्याशी चुनाव मैदान में है, उनके पास इस क्षेत्र के विकास को लेकर कोई विजन नहीं है। ये नेता सिर्फ वोट बटोरने आए है और चुनाव के बाद कभी नजर नहीं आएंगे।

ईश्वर सिंह ने कहा कि वे उसी प्रत्याशी को अपना समर्थन देंगे जो गुहला व सीवन में बाईपास का निर्माण जल्द करवाने, कैथल से चीका तक फोरलेन सड़क निर्माण के लिए वन विभाग से मंजूरी दिलाने, हरिद्वार से चीका तक बनने वाले एक्सप्रेस वे का जल्द निर्माण करवाने, घग्गर नदी से होने वाले नुकसान का स्थायी हल करवाने का ठोस वायदा करेगा। डेयरी विकास संघ के पूर्व चेयरमैन रणधीर सिंह से जब जजपा छोड़ने के मुद्दे पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि अब जजपा की दुकान में बेचने के लिए कोई सामान नहीं बचा है। रणधीर सिंह ने कहा कि वे अपने समर्थकों के साथ राय शुमारी कर जल्द ही कुमारी शैलजा के नेतृत्व में कांग्रेस ज्वाइन करेंगे।

Related Articles

Back to top button