चुनाव लड़ने की खबरों पर संजय दत्त ने तोड़ी चुप्पी

अभिनेता संजय दत्त पिछले काफी समय से राजनीति में अपने प्रवेश को लेकर चर्चा में चल रहे थे। पिछले काफी दिनों से खबर आ रही थी कि अभिनेता हरियाणा से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। कहा जा रहा था कि वह कांग्रेस के टिकट पर हरियाणा की यमुनानगर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं हालांकि, अब संजय दत्त ने इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है। आइए जानते हैं कि अभिनेता ने क्या कहा है।

संजय दत्त ने इन खबरों का खंडन करते हुए इन्हें महज अफवाह बताया है। अभिनेता ने कहा कि किसी भी पार्टी में वह शामिल नहीं होने जा रहे हैं। अगर वह राजनीति में एंट्री करेंगे, तो खुद इस बात का एलान करेंगे। इसके अलावा उन्होंने फैंस को इस खबर पर विश्वास नहीं करने की भी अपील की है। अभिनेता ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है।

चुनाव नहीं लड़ेंगे संजय दत्त
संजय दत्त ने एक्स पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा, ‘मैं अपने राजनीति में शामिल होने की सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं। मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं या चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। अगर मैं राजनीतिक क्षेत्र में कदम रखने का फैसला करता हूं तो मैं इसकी घोषणा करने वाला पहला व्यक्ति होऊंगा। कृपया अभी तक मेरे बारे में खबरों में जो चल रहा है, उस पर विश्वास करने से बचें।’

अभिनेता को लेकर उड़ी थी यह अफवाह
बता दें कि पिछले काफी दिनों से खबर आ रही थी कि कांग्रेस पार्टी पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ सेलिब्रिटी कार्ड खेलने जा रहे थे। पार्टी हाईकमान भी संजय दत्त के नाम पर राजी हो गया था और तब से लगातार चुनाव लड़ने को लेकर संजय दत्त का नाम सामने आ रहा था। मालूम हो कि संजय दत्त के पिता कांग्रेस की मनमोहन सिंह सरकार में मंत्री रहे। वहीं उनकी बहन प्रिया दत्त भी सांसद रह चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button