मिनी सचिवालय और अदालत की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे

बठिंडा मिनी सचिवालय की जिस दीवार पर नारे लिखे गए हैं, वह जगह महिला पुलिस थाना से कुछ ही दूरी पर है। इसकी जिम्मेदारी आतंकी गुरपतवंत पन्नू ने ली है।

बठिंडा मिनी सचिवालय की सुरक्षा में बड़ी चूक होने का मामला सामने आया है। अज्ञात लोगों ने शनिवार सुबह मिनी सचिवालय एवं अदालत कांप्लेक्स की दीवारों पर काली स्याही से खालिस्तान के नारे लिख दिए। जैसे ही पुलिस प्रशासन को पता चला तो सीआईए स्टाफ एवं डीएसपी डी, एसपी सिटी समेत सीआईडी विभाग की टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस प्रशासन ने नारों पर रंग लगा दिया है। 

मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी एवं डीएसपी डी ने आस पास के सभी सीसीटीवी कैमरों को चैक करना शुरू कर दिया है। दूसरी तरफ अदालत कांप्लेक्स की जिस दीवार पर खालिस्तान के नारे लिखे गए है, वहां से एसएसपी कार्यालय भी कुछ कदमों की दूरी पर है। जहां पर हर समय पुलिस फोर्स का पहरा रहता है। 

मिनी सचिवालय की जिस दीवार पर खालिस्तान के नारे लिखे गए है, वो महिला पुलिस थाना से कुछ कदम दूरी पर ही है। इसके अलावा मिनी सचिवालय में दाखिल होते ही तीन सीसीटीवी कैमरे सामने नजर आते है। लेकिन किसी का भी फोकस बाहर की तरफ नहीं है। एक कैमरा तो बिलकुल सामने सिर्फ दिखावे के लिए टांग रखा है। जिस पर सिर्फ एक तार लटक रही है। जो किसी अन्य तार के साथ नहीं जोड़ी गई है। 

पन्नू ने वीडियो जारी कर ली जिम्मेदारी 
हर बार की तरह इस बार भी खालिस्तान के नारे लिखने की जिम्मेदारी विदेश में बैठे गुरपंतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी करके ली है। 

Related Articles

Back to top button