बिहार: पीएमसीएच कैंपस के इस रूम में लगी आग

प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि इमरजेंसी वार्ड के समीप जनरेटर रूम में भीषण आग लग गई। इस कारण पीएमसीएच परिसर में हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रशासन द्वारा फायर ब्रिगेड की टीम को आग लगने की सूचना दी गई।

पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल कैंपस के जेनरेटर रूम में अचानक भीषण आग लग गई। आग की लपटों को देखकर इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम दो गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाने में जुट गई। हालांकि, जेनरेटर रूम में रखे सारे सामान आग की चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गए। हालांकि, इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ।

आग लगने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है
पीएमसीएच कैंपस में मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि इमरजेंसी वार्ड के समीप जनरेटर रूम में भीषण आग लग गई। इस कारण पीएमसीएच परिसर में हड़कंप मच गया। आननफानन में अस्पताल प्रशासन द्वारा फायर ब्रिगेड की टीम को आग लगने की सूचना दी गई। लोगों का कहना है कि अगलगी का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन, जहां लगी वहां बहुत सारे जले हुए सिगरेट की फुल्ली फेंकी हुई थी। बताया जा रहा है कि वही पर जितने लोग आते हैं सिगरेट पीकर वहीं फेंक देते हैं। आशंका है कि इस कारण ही आग लग गई।

Related Articles

Back to top button