हरियाणा: हत्या के बाद ठिकाने लगाने के लिए नहर में फेंका गया था व्यक्ति का शव

अरुण पुत्र ने बताया कि वह सिंचाई विभाग लोहारू वाटर सर्विस (1) बधवाना हेड पर गेज देखने के लिए पुल पर पहुंचा तो एक व्यक्ति का शव दिखाई दिया। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया।

चरखी दादरी में 11 अप्रैल को जिले के गांव बिगोवा के समीप नहर में मिले शव का सदर थाना पुलिस ने रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के शरीर के अंगों पर 7 चोटें मिली हैं जिससे उसकी हत्या करने की पुष्टि हुई है। वहीं, पुलिस ने सिंचाई विभाग कर्मचारी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या और शव को खुर्द-बुर्द करने संबंधी केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में बिगोवा निवासी अरुण पुत्र सुरेश कुमार ने बताया कि वो सिंचाई विभाग लोहारू वाटर सर्विस (1) बधवाना हैड 42400 पर डैली वेज पर कार्यरत है। 11 अप्रैल को सुबह 6 बजे वो गेज देखने के लिए पुल पर पहुंचा तो एक व्यक्ति का शव लोहे के गाटर में पुल के पास फंसा मिला। इसके तुरंत बाद उसने डायल 112 पर इसकी सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया।

सदर थाना पुलिस ने 12 अप्रैल को रोहतक पीजीआई में मृतक का पोस्टमार्टम करवाया और इसकी रिपोर्ट अब पुलिस को मिल गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मृतक व्यक्ति को काफी चोटें मारी गईं और इन चोटों के कारण उसकी मृत्यु हुई है। वहीं, शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से नहर में फेंका गया। पुलिस ने शिनाख्त के लिए शव को 72 घंटे सिविल अस्पताल में भी रखवाया, लेकिन पहचान नहीं हो पाई।

मृतक के इन अंगों पर मिले चोटे के निशान
खोपड़ी में एक घाव मिला। इसके अलावा जबड़े की हड्डियां भी टूटी मिली। थोड़ी के समीप और होंठ पर भी घाव मिला। इसके अलावा कंधे पर भी चोटे के निशान मिले।

Related Articles

Back to top button